Monday, Dec 06, 2021
-->
delhi neighbor raped 6 years old girl attempted murder by thrashing kmbsnt

दिल्ली: चॉकलेट का लालच देकर पड़ोसी ने किया 6 साल की बच्ची का रेप, पीट-पीट कर हत्या की कोशिश

  • Updated on 8/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर 6 साल की दलित मासूम के साथ रेप कर उसकी हत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है। रेप के दौरान आरोपी ने उसके शरीर के अंदरूनी हिस्से को बुरी तरह से जख्मी कर दिया और उसकी पीट पीट कर हत्या करने की कोशिश की।

बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना देर रात पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में हुई है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मुकदमा दर्ज करने की बजाय उनसे ही थाने में बिठाकर पूछताछ में लगी है।

बता दें अभी हाल ही में दिल्ली कैंट इलाके में 9 साल की बच्ची से गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में काफी हंगामा भी हुआ था और पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगे थे।

मुस्लिम विरोधी नारों का मामला : भाजपा नेता अश्विनी उपाध्याय को कोर्ट से मिली जमानत

गिफ्ट देने के बहाने बच्ची को बुलाया
जानकारी के मुताबिक 6 साल की बच्ची त्रिलोकपुरी इलाके में अपने परिवार के साथ रहती है। उसका मंगलवार को जन्मदिन था जिसके चलते उसके पड़ोस में रहने वाले 26 साल के लड़के ने उसे गिफ्ट देने के बहाने बुलाया और बहला-फुसलाकर ले गया। जहां उसने और उसके दोस्तों ने मिलकर उसके साथ रेप किया और उसे बुरी तरह से पीटा।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने एम जे अकबर की अपील पर रमानी से जवाब मांगा

गला दबाकर मारने का प्रयास
बताया जाता है कि उसे गला दबाकर मारने का प्रयास भी किया गया। जब लड़की बेहोश हो गई तो दोनों उसे मरा समझकर फरार हो गए। इसके बाद किसी ने लड़की को देखा और उसके परिजनों को सूचित किया। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। मामले में पुलिस ने बताया कि दी गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.