Tuesday, Jun 22, 2021
-->
delhi-one-killed-1-injured-in-road-accident-in-punjabi-bagh-djsgnt

दिल्ली: पंजाबी बाग में सड़क दुर्घटना से एक की मौत, 1 घायल

  • Updated on 1/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम दिल्ली (West Bengal) के पंजाबी बाग फ्लाईओवर के पास सड़क दुर्घटना में 26 वर्षीय एक युवक की मौत हो गयी और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों एक स्कूटी से जा रहे थे।     

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया धान खरीदी को बाधित करने का आरोप

इस रुप में हुई मृतक की पहचान
पुलिस (Police) ने मंगलवार को बताया कि मृतक की पहचान रानी बाग के कुणाल सदाना के तौर पर हुई जबकि उसके साथी की पहचान सुकेश मंडल के तौर पर हुई। दोनों करोल बाग में एक कपड़ा दुकान में काम करते थे। दुर्घटना सोमवार रात में हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंडल का महाराजा अग्रसेन अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

मोदी सरकार के महत्वाकांक्षी सेन्ट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर सुप्रीम कोर्ट लेगा फैसला 

पुलिस उपायुक्त ने कही ये बात
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया, ‘हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाने), 337 (किसी की सुरक्षा को खतरे में डालना या ऐसा कृत्य जिससे किसी की जान को खतरा हो) और 304 ए (लापरवाही के कारण मौत) के तहत मामला दर्ज किया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।’ उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों को सूचना दे दी गयी है और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा। पुलिस घटना की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालेगी। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरे...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.