Tuesday, Jun 22, 2021
-->
delhi police caught 160kg marijuana sold 159kg in market kmbsnt

दिल्ली पुलिस ने 160 किलो गांजा पकड़ा और बाजार में बेच दिया, पेडलर को घूस लेकर छोड़ा

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों जहां बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों पर गांजा, ड्रग्स आदि का नशा करने को लेकर NCB की तलवार लटक रही है, वहीं दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ऐसा काम किया है जिससे पूरे डिपार्टमेंट का सिर शर्म से झुक गया है। दिल्ली के जहांगीर पुरी थाने के पुलिसकर्मियों ने ड्रग पैडलर को घूस देकर छोड़ दिया और कथित तौर पर उसके पास से बरामद 160 किलो गांजा में से 1 किलो बरामद दिखाया बाकी 159 किलो गांजा बाजार में बेच दिया।

 पुलिस अधिकारियों से मिला जानकारी के अनुसार इस मामले में 2 सब इंस्पेक्टर भी शामिल हैं। दरअसल 11 सितंबर को पुलिस नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के एक इलाके में रेड डालने गई। वहां अनिल नाम के शख्स के घर से पुलिस ने गांजा बरामद किया। जिसमें से एक किलो गांजा बरामद दिखाकर बाकी को बेच दिया गया।

दिल्ली दंगा- चार्जशीट में शरजिल की किताबों का आया जिक्र, बंटवारे पर लिखी थिसिस...

4 पुलिसकर्मी निलंबित
ओडिशा से दिल्ली गांजा लेकर आया ये पैडलर दिल्ली पुलिस के हाथ लगा लेकिन पुलिस वालों ने इसे घूस लेकर छोड़ दिया। जब ये पूरा केस सामने आया तो पैडलर अनिल को पकड़ उससे पूछताछ की गई और उसने पुलिस वालों की पोल खोल दी। इस मामली की जांच एसीपी रैंक के अधिकारी कर रहे हैं। वहीं इस करतूत में शामिल दो सब इंस्पेक्टर और दो हेड कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। वहीं इस बात की भी जांच की जा रही है कि आखिर कितना गांजा पैडलर से बरामद किया गया था। 

दिल्ली में कोरोना संकट! 24 घंटे में आए 3827 नए केस, 4061 लोग हुए संक्रमण से मुक्त

दिल्ली पुलिस की करतूत शर्मनाक
 सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग्स एंगल से जांच करने के बाद जब पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल खड़े हो रहे हैं, दिग्गज कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं और एनसीबी उनसे लगातार घंटों पूछताछ कर रही है, वहीं अब दिल्ली पुलिस द्वारा की गई ये करतूत वाकई शर्मनाक है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.