Thursday, Jan 23, 2020
delhi police caught notorious don 6 miscreants

नेताओं की टोह ले रहे थे, मांगनी थी रंगदारी, 6 बदमाश दबोचे

  • Updated on 1/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चुनाव (Election) के दौरान रंगदारी मांगने के प्रकरण में स्पेशल स्टाफ (Special Staff)  की पुलिस टीम (Police Team) ने दिल्ली के कुख्यात डॉन नीरज बवानिया के इशारे पर लोगों को धमकी दे कर रंगदारी वसूलने वाले 6 बदमाशों को दबोचा है।

गिरफ्तार अपराधी नीरज बवानिया गैंग के हैं सदस्य
यह बदमाश अपने शिकार के रंगदारी न देने पर उन पर गोलियां चला कर खौफ पैदा कर रंगदारी वसूलने में माहिर हैं। बताया जाता है कि ये गुर्गे चुनावों में खलल डाल सकते थे। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में सचिन डांगी, पंकज पूनिया, कुणाल, केशव उर्फ  गौरव, प्रियांशु गौतम और कपिल उर्फ  मोनू शामिल हैं।

आतंकवादियों को  आश्रय देने वाला डीएसपी देवेंद्र सिंह निलंबित

2 पिस्तल, 8 कारतूस बरामद
गिरफ्तार किए गए बदमाश नरेला, दरियापुर कला, फिरनी रोड और नोएडा के रहने वाले हैं। पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से पुलिस टीम ने चार उम्दा किस्म की पिस्तौल बरामद की हैं। जिसमें 9 एमएम और 7.65 एमएम के पिस्तौल भी हैं। पुलिस टीम ने 8 जिंदा कारतूस, लूटा गया लैपटॉप, पेन ड्राइव और चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद की हैं। 

लगातार बढ़ रहा है दिल्ली में Cyber crime, वैवाहिक साइट पर  युवती से ठगे 8 लाख

सरेआम गोली चलाकर लूट की वारदात को दिया अंजाम
6 जनवरी को चार बदमाशों ने तिलक नगर इलाके में सरेआम गोली चलाकर तिलक नगर मार्केट इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश रुपए से भरा बैग समझकर लैपटॉप का बैग लूटकर फरार हो गए थे। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। 

मेडिकल वीजा पर भारत आए अफगानी के पेट से निकले हेरोइन के कैप्सूल

सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग
एसीपी ऑपरेशन कुमार अभिषेक की देखरेख में एटीएस टीम को इन बदमाशों की धरपकड़ में लगाया गया। पुलिस टीम ने मौका ए वारदात का मुआयना करने के बाद वहां से लेकर पश्चिम विहार तक लगभग 5 किलोमीटर तक मे 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।  

निर्भया कांड के दोषियों के फांसी दिलाने के लिए लिया गया गले का नाप

बवानिया गैंग के लिए करता थे काम
पुख्ता जानकारी मिलने के बाद पुलिस व एटीएस की टीम ने एक-एक कर 6 बदमाशों को दबोच लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि यह सभी कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया गैंग के लिए आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। निरज बवानिया के इशारे पर यह बदमाश बाहरी दिल्ली के इलाके में रंगदारी वसूलने का काम करते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.