Tuesday, Oct 04, 2022
-->
delhi police commissioner arrived to inspect the police station

थाने का निरीक्षण करने पहुंचे दिल्ली पुलिस कमिश्नर

  • Updated on 8/8/2022

 उपस्थित कर्मियों से बात कर सुनी उनकी समस्याएं
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा शनिवार को दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के वसंत विहार थाने पहुंचे और निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाने के कनीय पुलिस कर्मियों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की और उनकी समस्याएं जानने का प्रयास किया।
निरीक्षण के दौरान उन्होंने थाने के रिकार्ड देखे और उपस्थित ड्यूटी ऑफिसर और जांच अधिकारियों से थाने में एफआईआर दर्ज किए जाने की प्रक्रिया के बारे में विस्तार से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस कमिश्नर ने पुलिस कर्मियों से उनके कार्यक्षेत्र और सामान्य ड्यूटी के निष्पादन के दौरान उनके द्वारा सामना की जाने वाली कठिनाइयों के बारे में जाना। साथ ही कमिश्नर ने कर्मचारियों को मनोबल बढ़ाया

और ड्यूटी के दौरान तनाव मुक्त होकर काम करने के लिए प्रेरित किया। ी संजय अरोड़ा को कुछ दिनों पहले ही दिल्ली पुलिस की कामन सौंपी गई है, जिसके बाद यह पहला मोका है कि अमिश्नर अपनी टीम के साथ एक थाने में पहुंचे और वहां पर जमीनी स्तर पर काम करने वाले कर्मचारियों के कार्यशैली के बारे में बातचीत की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.