Monday, Mar 01, 2021
-->
delhi police head constable detained after he shot dead a man in rohini kmbsnt

दिल्ली पुलिस के हैडकॉन्स्टेबल ने अंधाधुंध गोलियां चलाकर ली युवक की जान, गिरफ्तार

  • Updated on 8/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह रोहिणी (Rohini) इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (Murder) करने के बाद शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन (Shahbad Dairy Police Station) के एक हेड कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया गया है। दिल्ली पुलिस मामले में आगे की जांच जारी है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जानकारी दी है कि आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

इसके साथ ही उसे ड्यूटी से बर्खास्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। दरअसल रिठाला के पास बुद्ध विहार इलाके में सुरेंद्र नाम के हेडकॉन्स्टेबल की एक युवक से कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि सुरेंद्र ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिससे युवक की मौत हो गई।  

यूपी में दर्ज हुए मामलों पर बोले आप सांसद- मुझे हिस्ट्रीशटर बनाने में जुटी योगी सरकार

हत्या का केस दर्ज
मृतक का नाम दीपक अहलावत है। इस घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही हेडकॉन्स्टेबल सुरेंद्र को सस्पेंड करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

दिल्ली से बिहार जा रही बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्त

बेगमपुर थाना इलाके में मारी गोली
सुरेंद्र ने दीपक को बेगमपुर थाना इलाके में गोली मारी थी दिपक उस वक्त अपनी कार में बैठा था जब उसे गोली मारी गई। पुलिस ने सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.