Monday, Dec 09, 2019
delhi-police-kill-scissors-in-sis-throat-family-members-charged-on-liquor-smugglers

दिल्ली पुलिस SI की कैंची मारकर हत्या, पत्नी ने शराब तस्करों पर लगाया आरोप

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के कस्तूरबा नगर में दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर (Sub-Inspector)राजकुमार की शराब तस्वरों द्वारा हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिवार का कहना है कि घटना की रात यानी रविवार को वह शराब तस्करी को रोकने को लिए गए थे, इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई हैं। 

परिवार के सदस्यों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह रविवार रात को खाना खाने के बाद वॉक करने के लिए गए थे। इस बीच उनका कुछ बदमाशों से झगड़ा हो गया जिसके बाद SI को बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। 

मर्त एसआइ राजकुमार की पत्नी शशि बाला ने कहा कि हमारे इलाके में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री होती है। इस गैर कानूनी कार्य को करने वाले कुछ लोग पिछले 15-20 दिनों से उनकी हत्या की योजना बना रहे थे, रात को 9:30 बजे उनके पति ने घर मे खाना खाया और उसके बाद वे टहलने के लिए बाहर गए थे।

Image result for murder

जैसे ही एसआइ राजकुमार घर की पिछली गली में पहुंचे तभी विजय उर्फ भूरी ने उनका रास्ता रोक लिया और उनके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान मौके पर स्थित एक डॉक्टर की दुकान से कैची उठाकर उनके गले पर मार दी, बड़ी मुश्किल से भूरी से उन्हें बचाया गया। इसके बाद उनके पति अपनी स्कूटी लेकर विवेक विहार थाने में शिकायत करने जा रहे थे, तभी स्कूटी लेकर सड़क पर गिर गए। परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.