Monday, Mar 30, 2020
delhi police personnel suspended viral video drinking alcohol in public

सरेआम शराब पी रहे पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, हुआ सस्पेंड

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली (New Delhi) में एक पुलिसकर्मी (Police Personnel) का सार्वजिनक रूप से कुछ अन्य लोगों के साथ शराब पीने का वीडियो वारयरल (Video Viral) हुआ है। पुलिस के आला अधिकारियों के पास जैसे ही ये वीडियो पहुंचा तो पुलिस (Delhi Police) ने इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले पर स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने भी तीखी प्रतिक्रिया (Reaction) दी है। 

वायरल हुए वीडियो में पुलिसकर्मी कुछ अन्य लोगों के साथ सरेआम शराब पी रहा था। ये खबर मिलते ही दिल्ली महिला आयोग कि अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने भी इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है।

राजधानी में छापेमारी से हड़कंप, स्पा सेंटर बंद कर भागे मालिक-स्टाफ

'महफिल सजी तो पुलिसकर्मी ने सोचा यहीं पी लूं'
मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि सड़क पर महफिल सजी तो पुलिसकर्मी ने सोचा यहीं पी लूं। खुले में पीने से रोकने की जगह खुद अय्याशी में शामिल हो गये। पुलिस बोर्ड लगाती है खुले में शराब पीना मना है, ऐसे स्टाफ की वजह से बोर्ड पे लिखना पड़ेगा अकेले खुले में मत पीयो, पुलिस को साथ पिलाओ। 

सेक्स रैकेट भंडाफोड़: SPA को लाइसेंस केजरीवाल सरकार देती है- कपिल मिश्रा

दिल्ली पुलिस पर रिश्वत का आरोप 
दिल्ली में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर लगातर स्वाति मालीवाल दिल्ली पुलिस पर हमलावर रहती हैं। हाल ही में नवादा में एक स्पा सेंटर (SPA Center) में छापा मार कर मालीवाल ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया था। इसके लिए उन्होंने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को जिम्मेदार ठहराया था। साथ ही पुलिस पर रिश्वत लेने का आरोप भी मालीवाल ने लगाया था। मालीवाल का कहना था कि स्पा सेंटर वालों से मोटी रकम लेकर पुलिस वाले इस गोरख धंधे को चलने देते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.