Monday, Mar 01, 2021
-->
delhi police rohini encounter 4 criminals arrested kmbsnt

एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस के हाथ लगे ये 4 'खूंखार' बदमाश

  • Updated on 10/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के रोहिणी में मुठभेड़ के बाद चार वांछित बदमाशों को आज गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ (Encounter) के दौरान सोनू मित्राण (23), अमित (26), रोहित (23) और रवींद्र यादव (31) घायल हो गए।      

उन्होंने बताया कि वो काला झत्री लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से संबंधित थे और हत्या, हत्या की कोशिश एवं जबरन वसूली के कई मामलों में वांछित थे। दिल्ली पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) संजीव कुमार यादव ने कहा, ‘‘हमारे दल को सूचना मिली थी कि दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में हत्या, हत्या की कोशिश, गोलीबारी, जबरन वसूली और लूटपाट के कई मामलों में वांछित गिरोह के बदमाश अपने प्रतिद्वंद्वियों को समाप्त करने के लिए हरियाणा से रोहिणी आएंगे। 

15 अक्टूबर से दिल्ली में खुलेंगे सिनेमा हॉल, करना होगा इन निर्देशों का पालन

रात  के 3 बजे केरा गांव पहुंचे थे बदमाश
उन्होंने बताया कि तड़के करीब साढ़े तीन बजे गिरोह के सदस्य केरा गांव इलाके से एक कार में आते पाए गए। उन्हें रुकने का संकेत दिया गया, लेकिन उन्होंने बचकर भागने की कोशिश की। हालांकि पुलिस बल रास्ता अवरुद्ध कर उन्हें रोकने में सफल रहा।  अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान उन्होंने हथियार निकाले और पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी।

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला- दिल्ली में अब 24 घंटे खुले रहेंगे रेस्टोरेंट

बदमाशों ने चलाई 22 गोलियां
उन्होंने तीन राउंड गोलियां चलाईं। हालांकि गोलीबारी में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ।  एक पुलिस अधिकारी ने कहा, बदमाशों ने कुल 22 गोलियां चलाई, जबकि पुलिस दल ने अपने हथियारों से 28 गोलियां चलाईं।  डीसीपी ने बताया कि चारों बदमाशों को गोलियां लगी हैं और पुलिस उन्हें काबू करके रोहिणी स्थित बीएसए अस्पताल ले गई।

पुलिस ने बताया कि बदमाशों के पास से 50 कारतूस के साथ चार स्वचालित पिस्तौल, 10 कारतूस के साथ दो देशी पिस्तौल, तीन उच्च गुणवत्ता वाली बुलेटप्रूफ जैकेट और उच्च गुणवत्ता वाले बुलेटप्रूफ तीन हेलमेट मिले।  उन्होंने बताया कि उनके वाहन को जब्त कर लिया गया है और इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.