Wednesday, Jan 26, 2022
-->
delhi-the-body-of-a-woman-found-lying-in-a-vacant-plot

दिल्ली : खाली प्लॉट में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव

  • Updated on 5/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। द्वारका के भरत विहार इलाके में एक खाली प्लॉट में बृहस्पतिवार सुबह 55 वर्षीय महिला का शव लावारिस अवस्था में मिला है। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है। उन्होंने कहा कि संभवत: महिला ने चार मंजिला इमारत की छत से खाली प्लॉट में कूद कर जान दी है। हालांकि पुलिस ने कहा कि उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है और जांच अभी शुरुआती चरण में ही है। मृतका की पहचान भरत विहार की निवासी सुनीता के तौर पर की गई है। 

Related image
इस घटना की सूचना द्वारका उत्तर पुलिस थाने को सुबह सात बजकर पांच मिनट पर दी गई थी। मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला का शव खाली प्लॉट में पड़ा मिला। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि शव को रॉकलैंड अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है। मृतक महिला के परिवार के सदस्यों ने बताया कि महिला डायबिटीज की मरीज थी और उससे जुड़ी बीमारियों के कारण अवसाद में रहती थी।

पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.