Tuesday, Jun 22, 2021
-->
delhi-two-men-arrested-for-robbing-people-by-using-two-monkeys-kmbsnt

चोरी के लिए करते थे बंदरों का इस्तेमाल, दिल्ली पुलिस ने धरे दो बदमाश

  • Updated on 4/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली से आए दिन चोरी और लूट की वारदात सामने आती रहती है। अब दिल्ली के चोर इतने स्मार्ट हो गए हैं कि वो चोरी के लिए बंदरों का इस्तेमाल करने लगे हैं। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हत्थे ऐसे ही दो बदमाश चढ़ें हैं जो चोरी के लिए बंदरों को इस्तेमाल करते थे। 

दो चोरों को दो बंदरों का इस्तेमाल करके लूटने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बंदरों को वन्यजीव एसओएस केंद्र को सौंप दिया गया है। पुलिस को 2 मार्च को शिकायत मिली थी कि दोनों ने एक आदमी पर पहले बंदरों को छोड़ दिया और इसके बाद उससे 6000 रुपये लूट लिए। इनका एक और साथी है जो फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

दिल्ली सरकार के वैक्सीन सेंटर में टीका लगाने वाली नर्स निकली कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

चिराग दिल्ली बस स्टैंड से धरे गए बमाश
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बलवान नाथ और विक्रम नाथ को चिराग दिल्ली बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया गया। ये यहां पर अपने किसी साथी का इंतजार कर रहे थे, तभी पुलिस की टीम ने इन्हें दबोच लिया। 

पुलिस ने बताया कि ओखला मोड़ के निकट रहने वाले इनके तीसरे आरोपी के साथ मिलकर ये लोगों को लूटते थे। इनके तीसरे साथी का नाम अजय बताया जा रहा है। ये लोग साथ में मिलकर बंदरों का इस्तेमाल कर लोगों को डराते थे औऱ फिर उनका कीमती समान लूटते थे। पुलिस अजय की तलाश कर रही है। 

केंद्र सरकार के कम टीकाकरण के आरोप पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कही ये बात

तीन माह पहले जंगल से पकड़े थे बंदर 
मिली जानकारी के अनुसार करीब तीन महीने पहले तुगलकाबाद किले के जंगल से बंदरों को पकड़ा था। पुलिस ने बताया कि खिड़की एक्सटेंशन में रहने वाले एक वकील ने शिकायत की थी कि तीन लुटेरे बंदरों के साथ आए और उससे 6 हजार रुपये लूटकर ले गए। आरोपियों के खिलाफ मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है। 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.