Saturday, May 08, 2021
-->
Delhi Two miscreants of Gaurav Monti gang shot in police encounter four arrested PRSHNT

दिल्ली: पुलिस एनकाउंटर में गौरव-मोंटी गैंग के दो बदमाश को लगी गोली, चार गिरफ्तार

  • Updated on 10/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala) इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें गौरव-मोंटी गैंग (Gaurav-Monty Gang) के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इस मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस ने गौरव-मोंटी गैंग के इन बदमाशों को बवाना से गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस एनकाउंटर के दौरान दो बदमाशों को गोली लगी है।

बवाना थाना पुलिस को इससे पहले गुरुवार को इलाके में बदमाशों के होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए रणनीति तैयार की और उन्हें सरेंडर करने को कहा गया। 

बिहार: आयकर विभाग के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, करोड़ों की ज्वेलरी, नकदी और जमीन के दस्तावेज बरामद

पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग
पुलिस का कहना है कि उन्होंने बदमाशों को घेर लिया था। उसके बाद उनसे सरेंडर करने को कहा गया। इसके बाद पुलिस की चेतावनी के बाद भी वो सरेंडर करने को तैयार नहीं हुए और वो भागने की कोशिश करने लगे। तभी उनके भागने की कोशिश में बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां भी चलाईं। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।

दोनों ओर से हुई भायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी और वो घायल हो गए। इस ऑपरेशन के तहत पुलिस को कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। 

पाकिस्तान ने कबूला- पुलवामा हमले में था हाथ, इमरान के मंत्री ने बताया बड़ी कामयाबी

गौरव-मोंटी गैंग और नीरज बवानिया गैंग के बीच गैंगवार
पुलिस ने बताया कि जिन चार बदमाशों को पकड़ा गया है उनके नाम, विशाल उर्फ कुणाल, ललित उर्फ भोला, दीपक उर्फ जॉनी और रिंकू उर्फ सुल्तान उर्फ भैंगा है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि गौरव-मोंटी गैंग और नीरज बवानिया गैंग के बीच पहले भी गैंगवार हो चुकी है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें....

comments

.
.
.
.
.