Thursday, Feb 27, 2020
dera chief gurmeet ram rahim singh has life threat in jail says haryana bjp minister

हरियाणा: खट्टर सरकार के मंत्री बोले- राम रहीम को है अंतरराष्ट्रीय संगठनों से खतरा

  • Updated on 2/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के कारावास मंत्री रंजीत चौटाला ने रोहतक की सुनारिया जेल में आयोजित एक कार्यक्रम में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) की अनुपस्थिति को न्यायोचित करार देते हुए कहा कि उन्हें कई अंतरराष्ट्रीय स्तर के संगठनों से खतरा है। 

रजनीकांत ने आयकर मामले में राहत मिलने के बाद मुसलमानों को #CAA की बताई अहमियत

चौटाला ने यह टिप्पणी सुनारिया जेल में कैदियें के लिए जैविक खेती पर आयोजित कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से बातचीत में की। इस कार्यक्रम में गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने भी कैदियों को संबोधित किया। 

यौन शोषण में आरोपी चिन्मयानंद जमानत पर जेल से रिहा, कॉलेज में बंटी मिठाइयां

कार्यक्रम के बाद जेल परिसर से बाहर जब चौटाला से पूछा गया कि क्या इस कार्यक्रम में गुरमीत राम रहीम भी शामिल हुआ? इस पर उन्होंने कहा कि बाबा रहीम को प्रतिबंधित बब्बर खालसा, अकाली दल और अन्य संगठनों सहित अंतरराष्ट्रीय संगठनों से भी खतरा है। 

चिदंबरम ने गिनाई अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार की 3 बड़ी गलतियां

अपनी दो अनुयायियों से दुष्कर्म के मामले में 20 साल कैद की सजा काट रहे गुरमीत को सुनारिया जेल में अलग रखा गया है और उसे अन्य कैदियों से मिलने की अनुमति नहीं है।

प्रियंका गांधी ने बढ़ती बेरोजगारी को लेकर पीएम मोदी पर दागे सवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.