Thursday, Feb 02, 2023
-->
dghghgghgjgjgjgjvhgh

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

  • Updated on 11/26/2022

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शादी का झांसा देकर एक 25 साल की युवती से कई बार दुष्कर्म किया। मामला दयालपुर इलाके का है जहां आरोप है कि आरोपी ने दिल्ली के होटल के अलावा उत्तर प्रदेश के कई शहरों में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक पीडि़ता परिवार के साथ दयालपुर इलाके में रहती है। पीडि़ता का आरोप है कि  साल 2017 में पड़ोस में रहने वाले एक युवक से दोस्ती हुई थी। दोनों एक दूसरे बातचीत करने लगे। इसी साल मई में युवक उसे घूमाने के लिए दिल्ली के एक धार्मिक स्थल पर लेकर गया और शादी का झांसा दिया। इसके बाद फिर से ब्रह्मपुरी रोड स्थित एक होटल में बुलाया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसी तरह बाद में होटल में बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी उसे बुलाकर अपने घर लेकर गया, जहां शादी की बात करने पर उसकी बहनों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वह उसे लेकर दनकौर चला गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे अपनी मौसी के घर बुलंदशहर लेकर गया, जहां एक युवक के कमरे में दुष्कर्म किया। बाद में शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पीडि़ता ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.