Saturday, Jan 28, 2023
-->
dghghgghgjgjgjgjvhgh

4 मंजिला फैक्टरी में लगी भीषण आग

  • Updated on 12/6/2022

4 मंजिला फैक्टरी में लगी भीषण आग 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। चार मंजिला एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। मामला झिलमिल इंडस्ट्रियल फैक्ट्री इलाके का है जहां पंखे और थर्माकोल बनाने की फैक्टरी में आग लगते ही आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी।  मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की 13 गाड़ियां आग पर काबू पाने जुटी रही। ढाई घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। आग कैसे लगी फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया था। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि आग से ‌किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी। आग बुझने के बाद ही जान-माल के नुकसान का पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम पुलिस और दमकल को सूचना मिली कि  झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्टरी में आग लग गई है। सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की गाड़ियां वहां पहुंची। फैक्टरी में अधिकतर  ज्वलनशील पदार्थ मौजूद था। देखते ही देखते आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी। आसपास की फैक्टरियों को लोगों ने खाली करवा लिया। दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना था कि हालात को देखते हुए और गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया है। देर रात तक आग बुझाने का काम जारी था। अभी आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.