Monday, Aug 08, 2022
-->
dispute-over-buying-cigarette-youth-hit-with-knife

सिगरेट खरीदने पर हुआ विवाद, युवक को मारा चाकू

  • Updated on 11/29/2021

सिगरेट खरीदने पर हुआ विवाद, युवक को मारा चाकू
 

पूर्वी दिल्ली, 29 नवम्बर (नवोदय टाइम्स): मयूर विहार इलाके में सिगरेट खरीदने के दौरान पहले सिगरेट लेने की बात पर दो युवकों में कहासुनी हो गई। युवक ने आने तीन साथियों के साथ मिलकर दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल युवक दानिश को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश कर रही है। 

जानकारी के अनुसार फर्नीचर बनाने वाला दानिश परिवार के साथ त्रिलोकपुरी में रहता हैं। रविवार रात को वह ड्यूटी से घर लौट रहा था , वह त्रिलोकपुरी.22 ब्लाक के पास सिगरेट लेने के लिए एक दुकान पर रूका उसी दौरान एक दूसरा युवक भी सिगरेट ले रहा था सिगरेट पहले लेने की बात पर युवक दानिश से उलझ गया, दोनों में कहासुनी हो गई।

दूसरे युवक ने  दानिश के साथ गाली गलौज शुरू कर दी दानिश ने विरोध किया तो आरोपी ने अपने तीन साथियों के साथ मिल कर मिलकर दानिश की पिटाई कर दी, एक युवक ने चाकू से दानिश पर हमला कर दिया। वारदात को अंजाम दे कर चारों हमलावार मौके से फरार हो गए। पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर हमलावरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.