Monday, May 10, 2021
-->
diya mirza ex manager arrested by ncb found 200kg drugs kmbsnt

Drugs Case में अब दीया मिर्जा के Ex-Manager को NCB ने किया गिरफ्तार, मिला 200Kg गांजा

  • Updated on 1/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एनसीबी (NCB) लगातार बॉलीवुड पर शिंकजा कसती नजर आ रही है। अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के बाद अब एनसीबी ने ड्रग्स मामले (Drugs Case) में दीया मिर्जा के एक्स मैनेजर को गिरफ्तार किया है। इस केस में दीया मिर्जा के एक्स मैनेजर (Diya Mirza Ex Manager) रहीला फर्नीचरवाला उनकी बहन और 2 अन्य लोगों की गिरफ्तारी हुई है। मामले में एनसीबी की जांच लगातार जारी है।

सूत्रों की मानें तो आरोपियों का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले से भी जोड़ा जा रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक ब्रिटिश व्यवसायी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोनों बहनें ड्रग्स के कारोबार में उसकी मदद कर रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो NCB के एक बयान में कहा गया है कि कुछ सूचनाओं के आधार पर, बांद्रा पश्चिम में एक कूरियर से भांग बरामद की गई थी।

सुशांत ड्रग्स मामले के तार दीपिका के बाद अब दीया मिर्जा से जुड़े, NCB हुई सक्रिय

200 किलोग्राम गांजा जब्त
इसके बाद, एक ऑपरेशन के दौरान, करण सजनानी (ब्रिटिश नागरिक) के घर से भारी मात्रा में गांजा भी बरामद किया गया था। यहां से कुछ जानकारी मिलने के बाद, NCB की जांच रेहिला फर्नीचरवाला तक पहुंची और उसके और उसकी बहन के पास से गांजा भी बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान NCB ने कुल 200 किलोग्राम गांजा जब्त किया है।

नामी एक्ट्रेस से हो चुकी है पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस की गुत्थी सुलझाते-सुलझाते बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल तक एनसीबी जा पहुंची है। सुशांत केस की कड़िया जोड़ते हुए कई दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस अब तक एनसीबी के शिकंजे में आ चुके हैं।एनसीबी ने इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान जैसी नामी अभिनेत्रियों से पूछताछ की  है।

अर्जुन रामपाल से हुई कई बार पूछताछ
वहीं हाल ही में ड्रग्स मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल से भी कई बार पूछताछ की गई है। टीवी के कई कलाकार भी इस मामले में गिरफ्तार हुए हैं। टीवी इंडस्ट्री में मशहूर कामेडियन भारती सिंह और उनके पति अभिषेक को भी भांग रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 

NCB के रडार पर अर्जुन रामपाल का परिवार, पूछताछ के लिए बहन को भेजा समन

सुशांत केस में ऋषिकेश पवार पर ड्रग्स सप्लाई का शक
वहीं सुशांत सिंह राजपूत के केस में भी ड्रग्स एंगल पर जांच जारी है। मामले में एनसीबी की नजर अब उनके पूर्व ड्रीम प्रोजेक्ट के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार पर है। एनसीबी को इस बात का शक है कि सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने में पवार का हाथ था। इस केस में एनसीबी ने ऋषिकेश पवार के घर की तलाशी ली। इस दौरान उनके लैपटॉप में कुछ संदिग्ध एंट्रीज मेिली थी, जिसके बाद NCB ने उन्हें समन भेजा था और अपने सामने उपस्थित होने के लिए कहा था, लेकिन ऋषिकेश पवार नहीं आए। वहीं पवार की अग्रिम जमानत की अर्जी भी खारिज कर दी गई। अब एनसीबी उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.