Thursday, Feb 09, 2023
-->
dogs attacked ghaziabad''''s sdm

गाजियाबाद की एसडीएम पर कुत्तों ने किया हमला

  • Updated on 7/25/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर-137 पारस टियारा सोसायटी में गाजियाबाद की एसडीएम गुंजा सिंह टहल रही थी। उसी दौरान उनके ऊपर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। आवारा कुत्तों के इस हमले में एसडीएम गुंजा सिंह घायल हो गई। इससे भी बड़ी बात यह है कि जब मौके पर डॉग कैचर टीम कुत्ते को पकडऩे पहुंची तो सोसाइटी में काफी सारे डॉग लवर इक_ा हो गए और आवारा कुत्तों को ले जाने का विरोध करने लगे। 

गाजियाबाद की एसडीएम गुंजा सिंह अपने परिवार के साथ सेक्टर-137 में स्थित पारस टियारा में रहती है। सोमवार सुबह वह सोसायटी में टहल रही थी। तभी कुत्तों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया। आवारा कुत्तों के इस हमले में एसडीएम गुंजा सिंह घायल हो गई। कुत्तों के हमला करते ही वहां मौजूद लोगों ने गुंजा को बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक कुत्तों ने उन्हें काट लिया था। इसके बाद कुत्तों को पकडऩे के लिए डॉग कैचर टीम मौके पर पहुंची। तभी सोसायटी में रहने वाले डॉग लवर ने विरोध करना शुरू कर दिया। काफी हंगामे के बाद डॉग कैचर टीम कुत्तों को पकडक़र ले गई। फिलहाल गुंजा सिंह को प्राथमिक उपचार दिया गया और वह ठीक है। 
 
हमले का कोई पहला मामला नहीं
आपको बता दें कि पारस टियारा सोसायटी में आवारा कुत्तों के आतंक का कोई पहला मामला नहीं है। अब से करीब 7 दिनों पहले इसी हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली टीना पर कुत्तों ने जानलेवा हमला किया था। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आवारा कुत्तों के इस हमले से उनके हाथ की हड्डी टूट गई है। दो दिनों पहले ही टीना का ऑपरेशन हुआ है। जिसमें करीब 1.15 लाख रुपए खर्च हुए है। उनके हाथ की हड्डी बुरी तरीके से टूट गई थी।  

सोसायटी में 30 आवारा कुत्ते
टीना ने बताया कि पारस टियारा हाउसिंग सोसायटी में करीब 30 आवारा कुत्ते हैं। जिन्हें लोग खाना खिलाते हैं। इसी वजह से यह सारे कुत्ते सोसायटी में मंडराते रहते हैं। इससे पहले भी कई लोगों को हमला करके घायल कर चुके हैं। टीना ने आगे कहा,मैं कुत्ता प्रेमियों से निवेदन करना चाहती हूं कि अगर प्राधिकरण और प्रशासन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई करें तो उसमें बाधा नहीं बनें।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.