Thursday, Aug 18, 2022
-->
don''''t feel afraid from slap sir, seems to be from bibi''''s surprise planning

थप्पड़ से नहीं लगता डर साहब, बीबी के सरप्राइज प्लानिंग से है लगता

  • Updated on 7/11/2022

नई दिल्ली, टीम डिजीटल/ यूट्यूबर गौरव तनेजा ने सोमवार को ट्विट किया कि थप्पड़ से नहीं लगता डर साहब, बीबी की सरप्राइज प्लानिंग से लगता है। यह पोस्ट नोएडा पुलिस से आईपीसी की धारा 188 व 341 में जमानत मिलने के बाद किया है।

मालूम हो कि शनिवार को गौरव तनेजा का जन्मदिन था। उनकी पत्नी रितू राठी तनेजा ने उनके लिए सरप्राइज पार्टी करने के लिए नोएडा मेट्रो के कोच बुक कराए थे और अपने यूट्यूब चैनल के फालोवर्स को सोशल मीडिया पर संदेश देकर सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन बुलाया था। जहां शनिवार को एक हजार से ज्यादा उनके फैंस पहुंच गए और सडक़ पर अव्यवस्था फैल गई। रास्ता जाम की स्थिति बन गई। मेट्रो में जाने वाले इंट्री गेट तक बंद करने पड़ गए थे। सूचना मिलने पर थाना सेक्टर-49 पुलिस ने गौरव तनेजा को गिरफ्तार किया था और देर रात जमानत पर छोड़ा था। इसके बाद पुलिस की इस कार्रवाई से उनके फैंस व पत्नी भी आक्रोशित हुई और उन्होंने गिरफ्तारी को अदालत में चुनौती देने का एलान ट्विटर पर किया था। वहीं नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने उनकी गिरफ्तारी को जायज ठहराया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.