Sunday, Feb 05, 2023
-->
drug-smuggler-arrested-155-kg-ganja-recovered

ड्रग तस्कर गिरफ्तार 155 किलो गांजा बरामद

  • Updated on 5/31/2022

ड्रग तस्कर गिरफ्तार 155 किलो गांजा बरामद
 

पूर्वी दिल्ली, 31 मई (नवोदय टाइम्स): पूर्वी जिला के थाना पांडव नगर  पुलिस ने ड्रग तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है । पूर्वी जिला की डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अमीर है वह पटपडग़ंज गांव के जवाहर मोहल्ले का रहने वाला है,

कंस्टेबल अशोक  और  दीपक ने एक विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए स्कूटी सवार एक युवक को अपने कंधे पर बड़ा बैग ले जाते हुए रोका, स्कूटी सवार ने स्कूटी को तेज गती से भगाते हुए फरार होने की कोशिश की लेकिन सतर्क पुलिस कर्मियों ने उसे काबू कर लिया । पुलिस कर्मियों ने बैग की जांच की तो पाया कि दो पॉलीथिन बैग में 3 किलो गांजा भरा हुआ था।

मामले की  सूचना आला अधिकारियों को दी गई और एसआई अनिल कुमार, कॉस्टेबल अरुण,  संजीत सहित थाना प्रभारी की टीम मौके पर पहुंची। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम अमीर निवासी जवाहर मोहल्ला पटपडग़ंज गांव बताया।
पुलिस ने आरोपी को एनडीपीएस अधिनियम में तहत गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने गहन पूछताछ में दौरान पुलिस टीम को गंगा अपार्टमेंट, पटपडग़ंज गांव में एक मकान में ले गया जहां बोरियों में एक कमरे में रखा गांजा बरामद किया गया। वजन करने परए गांजा 152 किलोग्राम पाया गया। घर की तलाशी लेने पर तौलने की मशीन, प्लास्टिक की पारदर्शी पॉलीथिन की थैलियां, कैंची, गांजा की पैकिंग के लिए इस्तेमाल होने वाले टेप भी मिले थाना पांडव नगर में एनडीपीएस अधिनियम की  धाराओं के तहत  मामला दर्ज किया गया था और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी के 3 भाई और एक बहन है। डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी और उसने 12वीं तक की पढ़ाई की है। इससे पहले हत्या के प्रयास के एक मामले में उसे गिरफ्तार किया गया था और हाल ही में वह जेल से रिहा हुआ है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पता लगा रही है कि नशा तस्करी में उसके साथ और कौन लोग शामिल हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.