Monday, May 23, 2022
-->
drunk-man-shot-himself-in-front-of-mother

नशे में धुत शख्स ने मां के सामने खुद को मार ली गोली

  • Updated on 1/13/2022

नशे में धुत शख्स ने मां के सामने खुद को मार ली गोली

- रहता था मां से अलग, देर रात नशे की हालत में अपने साथी के साथ पहुंचा था मां के घर

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका के सेक्टर 23 थाना क्षेत्र में स्थित पोचनपुर गांव में नशे में धुत एक शख्स ने अपनी मां के सामने खुद को गोली मार ली। खुद को मारने से पहले उसने हवा में एक राउंड गोली चलाई थी, इसके बाद अपने चेहरे में गोली मार ली। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस घायल संदीप नामक उस युवक को अस्पताल ले गयी, पर रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने युवक के शव के पोस्टमार्टम के बाद वीरवार को परिजनों को सौंप दिया है। प्राथमिक जांच में  जिस पिस्टल से गोली चली थी, वह अवैध पिस्टल थी।

जानकारी के अनुसार मृतक संदीप मूल रूप से पोचनपुर गांव का रहने वाला था।  वर्तमान में वह जनकपुरी इलाके में रह रहा था और वहीं एक निजी कंपनी में काम करता था। वहीं उसकी मां व परिवार के अन्य लोग पोचनपुर गांव में रहते हैं। पुलिस को परिजनों द्वारा दिये बयान के अनुसार 12 जनवरी की रात करीब दो बजे संदीप अपने एक दोस्त के साथ पोचनपुर स्थित घर आया था। उस समय वह काफी नशे की हालत में था। घर के सामने पहुंचने पर उन्होंने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई। जब उसकी मां ने दरवाजा खोला तो संदीप और उसका दोस्त घर अंदर आ गए। अंदर आने के बाद संदीप ने शोर मचाना शुरू कर दिया और संदीप ने इस दौरान अपनी जेब से पिस्टल निकाली और पहले हवा में गोली चलाई और इसके बाद दूसरी गोली उन्होंने खुद पर चलाई जो उनके मुंह पर लगी। गोली लगने के बाद संदीप का दोस्त वहां से फरार हो गया। जबकि घायल संदीप खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। लोगो ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची द्वारका सैक्टर-23 थाना पुलिस ने घायल संदीप को अस्पताल भेज दिया। 

 फिलहाल पुलिस ने मामले में आर्म्स एक्ट की धारा में संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस मौके से फरार हुए संदीप के साथ आए शख्स के पहचान की प्रयास में जुटी है। जांच कर्मी के अनुसार संभवतः नशे में होने के कारण गोली चलाये जाने के दौरान पिस्टल अनियंत्रित हो गई होगी व गोली हवा में चलने के बजाय चेहरे पर चल गया होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.