Sunday, Oct 17, 2021
-->
drunken-car-riders-hit-grandfather-s-grandson-entered-the-house-and-beat-up-the-elderly-couple

धुत कार सवारों ने मारी दादा पोते को टक्कर, घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति को पीटा

  • Updated on 9/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में नशे में धुत कार सवार युवकों ने पहले तो दादा पोते को टक्कर मारी और फि र घर में घुसकर मारपीट की। जिसमें बुजुर्ग दंपति घायल हो गए। जबकि उनके पोते ने मौके से भाग कर जान बचाई। इस दौरान घर में तोडफ़ ोड़ भी की गई और वृद्धा के कान में पहने हुए कुंडल तोड़ दिए, जो नहीं मिले। मौके पर भीड़ एकत्र होने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए हवा में धारदार हथियार लहराते हुए भाग गए। इस संबंध में बुजुर्ग दंपति के बेटे ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। 


पीडि़त बुजुर्ग दंपति के बेटे विपिन कुमार त्यागी ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि उनके 70 वर्षीय पिता श्योराज त्यागी अपने पोते रक्षित त्यागी के साथ प्लॉट से दूध लेकर घर लौट रहे थे। घर के पास ही रास्ते में कार सवार चार युवकों ने दोनों को टक्कर  मार दी। युवकों के नशे में होने के चलते दोनों लोग चुपचाप घर आ गए। इसके बाद रात को चारों लोग हाथों में धारदार हथियार लेकर घर में घुस गए और बुजुर्ग माता.पिता के साथ रक्षित त्यागी से मारपीट की। मारपीट में जहां माता.पिता घायल हो गए। वहीं, उनके बेटे ने मौके से भाग कर जान बचाई। हमलावरों ने घर में तोडफ़ ोड़ भी की और मां के कान के कुंडल तोड़ दिए, जो मौके पर नहीं मिले। बाद में भीड़ एकत्र होने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए  फरार हो गए।

पीडि़त का आरोप है कि मामले की तहरीर लेकर वह चौकी पहुंचे तो चौकी पर उनकी तहरीर नहीं ली गई। इसके बाद थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। एसएचओ मधुबन बापूधाम देवपाल सिंह पुंडीर का कहना है कि इस संबंध में घायल बुजुर्ग दंपति के बेटे विपिन कुमार त्यागी निवासी जागृति विहार सेक्टर.23 ने चारों हमलावर गौरव त्यागी, निशांत त्यागी, संदीप त्यागी और जतिन त्यागी के खिलाफ  तहरीर दी थी। जिसके आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.