Wednesday, Jan 26, 2022
-->
due-to-old-enmity-bullets-rained-on-father-and-son-father-died

पुरानी रंजिश के चलते पिता-पुत्र पर बरसाई गोलियां, पिता की मौत

  • Updated on 11/8/2021

नई दिल्ली,( टीम डिजिटल ): दिल्ली से सटे नोएडा में थाना जेवर क्षेत्र के कस्बा जहांगीरपुर में सोमवार देर शाम को पुरानी रंजिश के चलते पर चार लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई घटना में गोली लगने से पिता की मौत हो गई। जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है।

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि कस्बा जहांगीरपुर के झाझर रोड पर रहने वाले युसूफ (52 वर्ष) अपने बेटे के साथ सोमवार देर शाम पैदल जा रहे थे। तभी कार में सवार होकर आए इमरान, सुफियान, फुरकान और अनवर आदि ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान आरोपियों ने पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ गोली भी चलाई, जो युसूफ को जा लगी। इस घटना में उनकी मौत हो गई। उनका बेटा गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। डीसीपी ने बताया कि जांच में पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच बच्चों के झगड़े को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। मृतक के परिजनों की शिकायत पर चार नामजद सहित कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.