Thursday, Apr 15, 2021
-->
dumka jharkhand woman gan raped by 17 people kmbsnt

हैवानियतः पति को बंधक बना, 17 लोगों ने 5 बच्चों की मां के साथ किया गैंग रेप

  • Updated on 12/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। झारखंड (Jharkhand) से एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। दुमका में 17 लोगों ने पति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी के साथ गैंग रेप (gang rape) किया। महिला 5 बच्चों की मां है। झारखंड के दुमका में मंगलवार रात को ये घटना हुई। इसके बाद पीड़िता के पति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पीड़िता के पति ने पुलिस को बताया कि वो मंगलवार रात अपनी पत्नी के साथ बाजार से लौट रहा था, रास्ते में दोनो पति पत्नी को नशे में धुत करीब 17 लोग दिखाई  पड़े। उनमें से दो ने पीड़िता के पति को पकड़ लिया और उसे बंधक बना लिया। इसके बाद पीड़िता को पकड़ कर उसके साथ गैंग रेप किया। 

Delhi NCR: फ्लैट दिलाने के नाम पर महिला निदेशक ने पति संग मिलकर की 20 करोड़ की ठगी

8-12 के बीच करते रहे रेप
रात के करीब 8 बजे जब दोनों बाजार से लौट रहे थे तभी नशे में धुत बदमाशों ने पति को बंधक बनाया और पत्नी को उठाकर झाड़ियों में ले गए। इसके बाद करीब 12 बजे तक सभी बारी-बारी रेप करते रहे। पीड़िता के साथ दरिंदगी करने के बाद बदमाशों ने उसके पति को धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने इसके बारे में किसी को भी बताया तो उन्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा।

सोते हुए बाप को तीन बहनों ने चाकू-हथौड़े से मारा और फिर पुलिस को कर दिया फोन...

डीआईजी ने मामले को बताया संदेहात्मक
इस मामले की जांच एसडीपीओ विजय कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह कर रहे हैं। डीआईजी सुरदर्शन मंडल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। डीआईजी ने केस को संदेहात्मक भी बताया है। उनका कहना है कि मामले में हर एंगल से पूरी छानबीन की जाएगी। 

बता दें कि इससे पहले भी दुमका में 17 लोगों ने एक युवति के साथ दरिंदगी की थी, इस केस में पुलिस ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए आरोपियों को पकड़ कर कार्रवाई की थी और उन्हें जेल में डाल दिया गया था। 

 

ये भी पढ़ें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.