Friday, May 14, 2021
-->
duoble-murder-incident-in-lucknow-two-brothers-were-shot-dead

लखनऊ डबल मर्डर: एक आरोपी गिरफ्तार बाकी के 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 15 टीमें गठित

  • Updated on 10/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  विवेक हत्याकांड़ के बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सनसनी फैल गई। बीती रात दो भाईयों को हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। ठाकुरगंज के मुसाहिब गंज में कार से जा रहे जो सगे भाईयों इमरान और अरमान को पहले तो हमलावरों ने रोककर करीब आधे घंटे तक पीटा और फिर गोली मारकर भाग निकले।

बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों का आरोपियों के साथ पुराना विवाद चल रहा था। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी साहिल उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी के 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 15 टीमें गठित की गई है। कई थानों की पुलिस के साथ एसपी पूर्व और एसपी पश्चिम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।  वारदात ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में मुसाहिब गंज और मलाही टोला के बीच हुई है।

गंगा में नहाने गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म, नीतीश-मोदी पर बरसे तेजस्वी

परिजनों का आरोप है की दोनों भाईयों को आरोपियों ने आधे घंटे तक सड़क पर पीटा इसके बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में PAC को तैनात कर दिया गया है। 

बिहार: पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी, नदी-नालों में मिल रहे हैं खतरनाक हथियार

गौरतलब है कि हाल ही में लखनऊ के गोमतीनगर में एपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की कथित तौर पर पुलिस ने गोली मारी हत्या कर दी। फिलहाल इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है। एसआईटी ने वारदात की जगह से सबूत इकट्ठा किए।  इस दौरान फॉरेंसिक एक्सपर्ट से लेकर तमाम लोग मौजूद रहे। इसके बाद एसआईटी ने मंगलवार को चश्मदीद सना और मृतक विवेक तिवारी की पत्नी के साथ मौका-ए-वारदात का मुआयना किया। इस दौरान सना के बयान के आधार पर क्राइम सीन को रीक्रिएट किया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.