Wednesday, Jul 06, 2022
-->
during-the-program-of-actor-john-abraham-two-groups-of-students-fought-fiercely

अभिनेता जॉन अब्र्राहम के कार्यक्रम के दौरान छात्रों के दो गुटों में जमकर हुई मारपीट

  • Updated on 4/1/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में फिल्म अभिनेता जॉन अब्र्राहम के कार्यक्रम के दौरान छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। छात्रों के बीच हुई मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस संबंध में एक छात्र ने थाना सेक्टर 126 में शिकायत दी है। 

पुलिस के मुताबिक 26 मार्च को एमिटी यूनिवर्सिटी में फिल्म अभिनेता जॉन अब्र्राहम आए थे। वह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए थे। इस दौरान छात्रों की काफी भीड़ इक_ा हो गई। इसी बीच इसी दौरान छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के छात्र घायल हो गए। किसी ने मोबाइल में मारपीट का वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। पूरे मामले को लेकर एक छात्र ने थाना सेक्टर-126 में 28 मार्च को मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर छात्रों की पहचान करने में जुटी है। इसके अलावा कई छात्रों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की गई है। ्र

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.