द्वारका एएटीएस की बड़ी कार्रवाई, हत्थे चढ़ा आजीवन कारावास की सजा पाने वाला भगोड़ा कैदी

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जिला पुलिस की वाहन चोरी निरोधक दस्ते (एएटीएस) की टीम ने आजीवन कारावास की सजा पाए भगोड़े कैदी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी को कोर्ट ने एक हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। तीन साल पहले वह पेरोल पर बाहर आया था लेकिन वह वापस नहीं लौटा। गिरफ्तार आरोपी मोहित उर्फ अंकित वाधवा नामक आरोपी के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और कारतूस बरामद भी बरामद किए हैं। 

दिल्ली: सुरक्षाकर्मी की चाकू घोंपकर हत्या, नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि जिला एएटीएस की टीम लगातार इलाके में सक्रिय बदमाश और जेल से निकले बदमाशों पर नजर रखे हुई थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक एक भगोड़ा अपराधी द्वारका सेक्टर-20 स्थित पंप हाउस में देखा गया है।

सूचना के आधार पर एएटीएल प्रभारी इंस्पेक्टर राजकुमार ने टीम के साथ मौके पर पहुंचा आरोपी को घेर लिया। लेकिन आरोपी पुलिस से भिड़ गया और हाथापाई करने लगा।

फर्जी डॉक्टर बन क्लीनिक चला रही थी महिला, केस दर्ज

एक बारगी तो वो भाग निकला लेकिन पुलिस ने उसका पीछा कर फिर दबोच लिया। जांच करने पर उसके पास से एक लोडेड पिस्टल मिली। आरोपी के खिलाफ एएटीएस ने द्वारका सेक्टर 23 थाने में आम्र्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

जांच में पता चला कि आरोपी अंकित को एक हत्या मामले हिसाल कोर्टन ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। तीन साल पहले वह पेरोल पर बाहर निकला था, पर तय समय पर वापस जेल नहीं लौटा।

स्पेशल सेल के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हत्थे चढ़े तीन कुख्यात लुटेरे

इसके बाद 2016 में कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था। आरोपी ने कुछ दिनों पहले ही हथियार लिया था और खुद का गैंग बनाकर दिल्ली में वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.