Sunday, Dec 04, 2022
-->
dwarka-police-launched-a-campaign-8-miscreants-reached-jail

द्वारका पुलिस ने चलाया अभियान, 8 बदमाश पहुंचे जेल 

  • Updated on 8/31/2022

9 चोरी के दोपहिया वाहन, 6 मोबाइल फोन, 1 सोने की चेन बरामद
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


द्वारका जिला पुलिस की टीम ने गत दिनों अपराध नियंत्रण के लिए चलाए अभियान के दौरान 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश पहले दो पहिया वाहन चुराते थे, फिर उन पर सवार होकर इलाकों में घूम घूम कर स्नैचिंग और लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। इनके कब्जे से पुलिस ने 8 चोरी की मोटरसाइकिल, 1 सोने की चेन, 1 चोरी की स्कूटी और 6 मोबाइल फोन बरामद की है। इन सभी को जिले की डाबरी थाना, मोहन गार्डन थाना और एएटीएस की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।
ड़ीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि द्वारका में लगातार हो रही चोरी, सेंधमारी और स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों को पकडऩे के लिए अभियान चलाया गया था। इस दौरान डाबरी थाना, मोहन गार्डन थाना और एएटीएस की तीन टीमों का गठन किया गया था। टीमों ने घटनास्थल का दौरा किया और घटनास्थल और अपराधियों द्वारा पीछा किए गए मार्ग के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इस संबंध में कोई सुराग हासिल करने के लिए गुप्त मुखबिरों को भी इलाके में लगाया गया था। टीमों के संयुक्त प्रयास से डकैती के 05 मामलों के आरोपी कृष्ण उर्फ डोरी, डकैती के दो मामलों के आरोपी मोहित बघेल, 15 आपराधिक मामलों के आरोपी जतिन शर्मा, 04 आपराधिक मामलों में आरोपी रवि उर्फ छोटे,  चोरी के 10 मामलों में शामिल कपिल कुमार, हेमंत उर्फ हेमू, आशीष और सिकंदर उर्फ कल्ला को गिरफ्तार किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.