Sunday, May 26, 2019

पूर्वी दिल्ली: Bikers गैंग फिर हुआ सक्रिय, कारोबारी को बनाया निशाना

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बाइक सवार दो बदमाश एक कारोबारी से पांच लाख रुपये छीनकर फरार हो गए। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब पीड़ित कारोबारी अपने एक सहयोगी के साथ एक रेस्टोरेंट में से एक पार्टी से नकदी लेकर पैदल ही लौट रहे थे, वह जैसे ही आशीर्वाद अपार्टमेंट के पास पहुंचे सामने बाइक सवार बदमाश आए और करोबारी के हाथ से बैग छीन कर फरार हो गए।

पीड़ित विकास जैन (50) की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर थाना मधुविहार पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Image result for Bikers snATCHING DELHI

पुलिस के अनुसार, विकास जैन अपने परिवार के साथ नटराज अपार्टमेंट आइपी एक्सटेंशन में रहते हैं। उनका अपना कारोबार है। मंगलवार शाम को वह अपने सहयोगी विनोद शर्मा के साथ कारोबार के सिलसिले में कमल रेस्टोरेंट में एक पार्टी से मिलने गए थे। वहां वह प्रदीप जैन और रंजीत सोनी व अन्य लोगों से मिले।

विकास ने पार्टी से कारोबार की पांच लाख की रकम ली। रकम को बैग में रखकर पैदल ही अपने सहयोगी के साथ घर की ओर चल दिए। जब वह आशीर्वाद अपार्टमेंट के पास पहुंचे, तभी पीछे से एक बाइक पर दो बदमाश आए। बदमाशों ने उनके हाथ से बैग छीना और मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने बदमाशों की बाइक का नंबर याद कर लिया। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब पीड़ित कारोबारी अपने एक सहयोगी के साथ एक रेस्टोरेंट में से एक पार्टी से नकदी लेकर पैदल ही लौट रहे थे, वह जैसे ही आशीर्वाद अपार्टमेंट के पास पहुंचे सामने बाइक सवार बदमाश आए और करोबारी के हाथ से बैग छीन कर फरार हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.