Wednesday, Jun 19, 2019

महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, अपराधियों के चुंगल से कुछ इस तरह खुद को बचाया

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (maharashtra) के औरंगाबाद (aurangabad) से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक महिला ने अपनी सूझबूझ से खुद को दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहे व्यक्ति के चंगुल से छुड़ाने में सफल रही।

Video: गुरुग्राम में दिखी कार चालक की दबंगई, टोल प्लाजा कर्मचारी को बोनट पर 8 KM तक घसीटा

पीड़ित महिला ने अपने बयान में कहा कि मेरे साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहे अपराधी को झुठ बोला कि वह एचआईवी (hiv) पीड़ित है। जिसे सुनकर अपरादी ने महिला को छोड़ दिया। बाद में महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

RSS कार्यकर्ता की हत्या के मामले में आया नया मोड़, हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़े तार

महिला ने पुलिस (police) को दिए बयान में कहा कि वह अपनी सात साल की बेटी के साथ बाजार से लौट रही थी। पैसे कम होने के चलते महिला शेयरिंग टैक्सी की तलाश में थी। उसी दौरान एक व्यक्ति किशोर विलास अवहद (22) ने उसे बाइक पर लिफ्ट दे दी। इसके बाद अपराधी ने उसे घर छोड़ने के बजाय सुनसान जगह पर ले गया और चाकू के बल पर महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा।

मॉब लिंचिग की बलि चढ़ा चोर, लोगों ने बंधक बना कर दी हत्या

 बता दें कि पीड़ित महिला के पति का मौत पहले ही हो चुका है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित महिला आरोपी की नहीं पहचानती थी। लेकिन उसके  द्वारा बताए हुलिए के आधार पर आरोपी का स्केच बनाया गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे आसानी से गिरफ्तार कर लिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.