Monday, May 23, 2022
-->
elderly-woman-cheated-of-sixty-thousand-rupees-in-the-bank

बुजुर्ग महिला से बैंक में साठ हजार रुपये की ठगी

  • Updated on 1/18/2022

नई दिल्ली । टीम डिजिटल।  मुखर्जी नगर इलाके में स्थित एक बैंक के अंदर से ठगों ने एक बुजुर्ग महिला से साठ हजार रुपये ठग लिये।  वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है,जिससे आरोपियों की पहचान हो सके।  


जानकारी के मुताबिक ओट्रम लेन मुखर्जी नगर इलाके में रहने वाली मधू सेठी ने पुलिस को बताया कि वह सरकारी नौकरी से सेवानिवृत्ति है। बीते सोमवार सुबह 11 बजे वह किंगस्वे कैंप मुखर्जी नगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से एक लाख 70 हजार रुपये निकालने गई थी। उसने रुपये कैश काउंटर से निकाल भी लिये थे।

तभी उसके पीछे खड़े दो युवकों ने उनसे नोट गिनने के बहाने से नोट ले लिये। उसी के सामने नोट गिनने के बाद युवकों ने उसको नोट वापिस कर दिये। वह वापिस घर आ गई। लेकिन जब घर आकर नोट गिने तो उसमें 60 हजार रुपये कम थे। जिसके बारे में उसने अपने परिवार और पुलिस को बताया। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.