Sunday, Jan 19, 2020
encounter between looters and delhi police in connaught place

कनॉट प्लेस में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 गिरफ्तार

  • Updated on 10/23/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कनॉट प्लेस (Connaught Place) में शंकर मार्केट के पास बुधवार को तीन लुटेरों और पुलिस (Police) के बीच गोलीबारी हुई। तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने बुधवार को ये जानकारी देते हुए बताया कि ये लुटेरे सुबह सैर करने आए लोगों और साइकिल चालकों को लूटते थे। 

संदिग्धों की पहचान मोहम्मद सलीम (22), मोहम्मद इस्माइल(22) और सऊद(22) के रुप में हुई है। उनका एक साथी मौके से फरार हो गया। सूचना के आधार पर पुलिस ने इन बदमाशों को पकडऩे के लिए शंकर मार्केट के पास जाल बिछाया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शंकर मार्केट के पास पुलिस ने इन मोटरसाइकिल सवार संदिग्धों को रुकने के लिए कहा। रुकने के बजाय उन्होंने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। 

कार सवार पिता-पुत्र पर चली सरेआम गोली, बदमाशों ने दी ये धमकी

पुलिस ने आत्मरक्षा में चलाई गोली
पुलिस ने भी आत्मरक्षा में उन पर गोलीबारी की। अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में सलीम और इस्माइल के पैर में गोली लग गई, उन्हें इलाज के लिए आरएमएल अस्पताल ले जाया गया। एक अन्य संदिग्ध मौके से भागने में कामयाब रहा।   

पॉलिथीन नहीं दी तो ग्राहक ने कर दी हत्या

आईफोन की लूट में थे शामिल
संदेह जताया जा रहा है कि आरोपी पिछले हफ्ते कनॉट प्लेस में 24 वर्षीय एक व्यक्ति से एक महंगी साइकिल और आईफोन लूट की घटना में शामिल थे। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर फरार संदिग्ध को पकडऩे के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.