Thursday, Aug 18, 2022
-->
encounter-broke-out-between-the-miscreants-and-the-police-who-robbed-the-truck

चालक को बंधक बनाकर ट्रक लूटने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ 

  • Updated on 6/28/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना दादरी पुलिस ने मंगलवार सुबह बिसाहड़ा अंडरपास के पास से मुठभेड़ के दौरान पांच बदमाशों के गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए बदमाशों ने 16 जून को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर चालक को बंधक बनाकर एल्मूनियम से भरा ट्रक लूट लिया था। 

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली कि वैगनआर कार सवार बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। इस पर थाना दादरी पुलिस ने बिसाहड़ा अंडरपास के पास घेराबंदी शुरू कर दी। इस कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि तीन बदमाशों को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से तीन तमंचे, वैगनआर कारव अन्य सामान बरामद किया गया है। पैर में गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान अकबर और कुलदीन निवासी खेखड़ा बागपत के रूप में हुई है। बाकी बदमाशों की पहचान अरमान,अब्बास और सोनू उर्फ निजाम के रूप में हुई है। 
लूटा गया ट्रक बरामद करने में जुटी पुलिस 
एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने ही 16 जून को ईस्टर्न पेरीफेरल से एक चालक को बंधक बनाकर एल्मूनियम से भरा ट्रक लूटा था। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने लूटा गया ट्रक हरियाणा के फरीदाबाद में होने की बात बताई है। पुलिस अब आरोपियों द्वारा लूटा गया ट्रक बरामद करने में जुटी है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.