Monday, May 23, 2022
-->
entered-the-clinic-and-beat-up-the-doctor-and-the-staff-fiercely

क्लीनिक में घुसकर चिकित्सक और स्टाफ को जमकर पीटा

  • Updated on 1/16/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस थ्री क्षेत्र के सेक्टर 121 में एक चिकित्सक ने कार सवार चार युवकों पर गाड़ी से पीछा कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपियों ने क्लीनिक में घुसकर चिकित्सक और स्टाफ के साथ मारपीट के साथ अभद्रता भी की। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

सेक्टर 121 निवासी डॉक्टर मयंक गुप्ता ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि शनिवार को वह एक अस्पताल से ऑपरेशन करके बाहर निकल रहे थे। इस दौरान जब वह अपनी गाड़ी में बैठने लगे, तो एक सफारी गाड़ी सवार चार युवकों ने उनके साथ अभद्रता की। जिसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी चलाते हुए परथला पुलिस चौकी में आ गए। आरोप है कि इस दौरान सफारी सवार युवक उनका पीछा करते रहे और अभद्र भाषा का प्रयोग करते रहे। जब वह चौकी पर चले गए, तो सफारी सवार युवक सेक्टर 121 स्थित उनके क्लीनिक पर पहुंच गए और वहां मौजूद अन्य चिकित्सकों और स्टाफ के साथ भी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी देने लगे। इस दौरान युवकों ने क्लीनिक पर काफी हंगामा किया और हथियार भी लहराए। घटना के बाद उनका स्टाफ डर कर वहां से चला गया। शिकायत में पीडि़त द्वारा एक अन्य चिकित्सक पर ऐसा कराने का आरोप लगाया गया है। शिकायत मिलने पर फेज 3 थाना पुलिस ने भारत नामक एक युवक और तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.