Wednesday, Nov 20, 2019
explosion at firecracker factory in etah uttar pradesh 6 including 2 girls killed

उत्तर प्रदेश के एटा में पटाखे बनाते समय विस्फोट, 2 लड़कियों समेत 6 की मौत

  • Updated on 9/21/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना मिरहची क्षेत्र के मोहल्ला तकिया में एक मकान में पटाखे बनाते समय हुए भयंकर विस्फोट हो गया। बताया जा रहा है हादसा के दौरान ही 2 लड़कियों समेत 6 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना मिलते ही नजदीकि थाना पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस पूर्ण रूप से बचाव कार्य में जुटी हुई है।  

ऑफ द रिकार्डः मंदी ने धीमी कर दी मोदी की रफ्तार, 5 ट्रिलियन इकॉनामी के सपना पर लगा ब्रेक!

11 लोगों की हालत नाजुक
मिरहची क्षेत्र के थानाध्यक्ष नारायण दत्त तिवारी ने बताया है कि मौहल्ला तकिया में नीरेश व मुन्नी देवी पटाखे का काम करते थे। वे लोग घर में पटाखे बना रहे थे कि अचानक से विस्फोट हो गया। बताया जा रहा है हादसे में करीबन 8 लोगों की मौत हो गई। और 11 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। परिजनों से बातचीत करने पर पता चला है कि घायलों में से कुछ की हालत बहुत ही नाजुक है।

आने वाले चुनाव में ये चार मुद्दे कर सकते हैं परिणाम को प्रभावित

पुलिस ने बताया है कि हादसा गंभीर था तो अभी कोई भी टिप्पणी करना मुश्किल है। उन्होंने कहा मरने वालों की संख्या में इजाफा भी हो सकता है। आपको बता दे घायलों का जिला अस्पताल में ही इलाज़ चल रहा है । अधिकारी ने बताया कि मरने वाली लड़कियों की पहचान अंजली (11वर्ष) और शीतल (16 वर्ष) के रूप में की गयी है । अभी तक यह पता नही लग पाया है कि जिस जगह यह पटाखे बनाने का काम हो रहा था उन्हें लाइसेंस प्राप्त था या नही । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

comments

.
.
.
.
.