Monday, Aug 15, 2022
-->
face-to-face-collision-between-tempo-and-creta-car-both-caught-fire

टेंपो और क्रेटा कार के बीच आमने सामने की टक्कर, दोनों में लगी आग

  • Updated on 6/30/2022

समय रहते कार के निकाले गए लोग, एक शख्स का हाथ टूटा
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में वीरवार तडक़े एक टेंपो और ह्यूंडाई क्रेटा कार में आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों वाहन में आग लग गई। गनीमत रही कि आग लगने से पहले दोनों वाहनों में सवार लोगों को बाहर निकल लिया गया। इस घटना में कार चालक को गंभीर चोटें आई है। जांच में टेंपो चालक की लापरवाही सामने आने पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पीसीआर की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम के सदस्यों ने कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके साथ ही मौके पर दमकल की भी तीन गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई। दोनों वाहन से निकाले गए सभी पांच सवारों को इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। छानबीन के दौरान पता चला कि कार अंकित चला रहा था। वह अपने दोस्त ब्रजेश व प्रशांत के साथ गुरुग्राम जा रहा था। टेंपो चालक राजू अपने सहायक भुल्लन के साथ सदर बाजार सामान पहुंचाने जा रहा था। राजू मायापुरी की ओर से आ रहा था। टक्कर होने के बाद दोनों वाहन पलट गए। हादसे में अमित का हाथ टूट गया। बाकी लोगों को मामूली चोटें आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.