फेसबुक पर युवती से दोस्ती कर होटल में किया रेप, वीडियो भी बनाया

  • Updated on 11/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक शख्स ने फेसबुक पर 17 साल की किशोरी से दोस्ती कर होटल में मिलने के लिए बुलाया, फिर उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

बेहोश होने पर आरोपी ने उसके साथ हैवानियत की वीडियो बनाई। मामला नबी करीम थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजधानी में रोड रेज की बलि चढ़े दो युवक, थाने के पास चाकू घोंपकर की हत्या

घटनाक्रम...
पुलिस के मुताबिक, किशोरी सपरिवार इंद्रलोक इलाके में रहती है। पुलिस को दी कम्प्लेंट में पीड़िता ने बताया कि एक साल पहले उसकी फेसबुक पर शादाब नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। वह किसी होटल में रिसेप्शनिस्ट की जॉब करता है। दोनों एक-दूसरे से घंटों चैटिंग करते थे।

गत 24 तारीख की सुबह शादाब ने कॉफी पीने के बहाने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया। वो उसे नबी करीम स्थित एक होटल के कमरे में ले गया। आरोपी ने नशीले पदार्थ वाली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर वारदात को अंजाम दिया।

 नरेला: 12 साल की बच्ची को अगवा कर गैंगरेप, खेतों में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और कुछ देर बाद उसे जब हल्का होश आया तो शादी की बात कहते हुए दोबारा उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने किशोरी को उसके घर 
छोड़ दिया।  

आरोपी के हैं दो-तीन फेसबुक अकाउंट
पुलिस को दी गई कम्प्लेंट में किशोरी ने बताया कि इस घटना के बाद उसने जब युवक को शादी के लिए कहा तो वो उसे धमकाने लगा। उसने जब अपने स्तर पर छानबीन की तो पता चला कि वो पहले से ही विवाहित है। इसके बाद किशोरी ने नबी करीम थाने में जाकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, एक लाख का ईनामी हथियार तस्कर गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी ने फेसबुक पर अलग-अलग नाम से दो अकाउंट बना रखे हैं। जिसपर सौ से ज्यादा उसके महिला समेत दोस्त हैं। किशोरी भी आरोपी की स्टाइल देखकर दोस्त बन गई थी। उसने खुद को काफी पैसे वाला बता रखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.