Tuesday, Feb 18, 2020
failed in preliminary examination student attempted suicide by jumping in front of metro

Delhi: प्रारंभिक परीक्षा में विफल छात्र ने की मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या की कोशिश

  • Updated on 1/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिविल सर्विसेज परीक्षा (UPSC) की तैयारी कर रहे एक युवा ने पिछले साल हुई प्रारंभिक परीक्षा (Preliminary examination) में विफल रहने पर मेट्रो ट्रेन (Metro train) के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या (suicide) करने का सोमवार को प्रयास किया।

तेलंगनाः दलित महिला की हत्या पर 27 जनवरी को विशेष अदालत सुनाएगा फैसला

पुलिस ने बताया कि यह घटना करोल बाग (Karol Bagh) मेट्रो स्टेशन पर हुई जिसके चलते ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवाओं में देरी हुई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, यूपीएसी की तैयार कर रहे, 23 वर्षीय युवा ने करोल बाग स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

मध्य प्रदेश में मामूली विवाद के चलते युवक को जिंदा जलाने का प्रयास

ट्रेन चालक ने पटरियों पर व्यक्ति को देखने के बाद ब्रेक लगाए जिससे उसे बचाया जा सका। पुलिस ने बताया कि उसे मामूली चोट आई है और इलाज के लिए डीडीयू अस्पताल भेजा गया और फिर वहां से छुट्टी दे दी गई। एक डॉक्टर ने युवा की काउंसलिंग भी की। पुलिस अधिकारी ने कहा, वह बीटेक डिग्री धारक है और कोचिंग सेंटर के जरिए सिविल परीक्षा की तैयारी कर रहा है।

हथियारबंद बदमाशों ने मेडिकल स्टोर में घुसकर की लूटपाट

2019 की सिविल सेवा की प्रारंभिक परीक्षा में फेल होने के चलते वह अवसाद में था। उसके पिता तेलंगाना में शिक्षक हैं, मां गृहिणी हैं। उसके दो भाई हैं। उसके पिता को घटना की सूचना दे दी गई है। दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने कहा कि घटना के चलते दिल्ली मेट्रो की व्यस्ततम ब्लू लाइन के यमुना बैंक और द्वारका हिस्से पर कुछ देर के लिए सेवाएं प्रभावित रहीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.