Monday, Jun 27, 2022
-->
fake-female-doctor-commits-suicide-by-hanging

झोलाछाप महिला डाक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

  • Updated on 5/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोनी थानाक्षेत्र में एक झोलाछाप महिला डाक्टर ने बुधवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव घर में फंदे से लटका मिला। बताया गया है कि आत्महत्या से पूर्व महिला ने अपने इकलौते बेटे को रिश्तेदार के साथ मायके भेज दिया था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच.पड़ताल की और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।


मूलरूप से बागपत के बड़ौत कस्बे की रहने वाली नीतू यादव पत्नी मनीष गुप्ता लोनी थानाक्षेत्र के प्रेमनगर में रहती थी। मनीष उसका तीसरा पति है। नीतू घर में अपना क्लीनिक चलाती थी। पुलिस का कहना है कि बुधवार रात करीब 8 बजे पुलिस को नीतू द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी ग्रामीण डा.ईरज राजा ने बताया कि नीतू ने पूर्व में बागपत निवासी सोनू यादव से शादी की थी। सोनू से उसका एक बेटा है। जिसकी परवरिश का अधिकार कोर्ट ने सोनू को दिया तो वह उसके साथ ही रहता है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि सोनू से तलाक के बाद नीतू ने बड़ौत निवासी अकरम नामक युवक से दूसरी शादी कर ली। अकरम से भी उसे एक बेटा हुआ। जो नीतू के साथ ही रहता है। अकरम से तलाक के बाद नीतू लोनी आ गई और यहां उसने मनीष गुप्ता से तीसरी शादी कर ली। लेकिन नीतू के तीसरे पति से भी संबंध मधुर नहीं थे। पुलिस की मानें तो नीतू ने नवम्बर 2020 में अकरम और उसकी दूसरी पत्नी व भाई के खिलाफ बड़ौत थाने में रेप और धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। जिसमें बड़ौत पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि जिस वक्त नीतू ने आत्महत्या की उसवक्त मनीष घर पर मौजूद नहीं था। आत्महत्या का असली कारण जानने के लिए पुलिस ने मौके पर फील्ड यूनिट बुलाकर तमाम साक्ष्य एकत्र किए हैं। इसके अलावा शव का डाक्टरों के एक पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई गई है। एसपी ग्रामीण का कहना है कि घटना के बारे में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस ने नीतू के तीसरे पति मनीष गुप्ता को हिरासत में लिया है। साक्ष्यों और जांच के आधार पर मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.