Friday, Jul 01, 2022
-->
fake-murder-and-fake-officer-the-miscreants-cheated-the-valuable-jewelery-by-doing-drama

फर्जी मर्डर और फर्जी अफसर : बदमाशों ने ड्रामा कर ठग लिए बेशकीमती जेवर

  • Updated on 12/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। सावधान ! शहर में क्राइम ब्रांच के फर्जी अफसर सक्रिय हैं। कुछ जालसाज क्राइम ब्रांच के नाम पर ठगी का खेल खेल रहे हैं। आरोपियों के झांसे में आकर महिला को सोने की चेन, 2 कड़े और 5 अंगूठी से हाथ धोना पड़ा है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल आरंभ कर दी है। जनपद गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में यह मामला प्रकाश में आया है।

कविनगर सी ब्लॉक में नीरज शर्मा सपरिवार रहते हैं। वह निजी कंपनी में कार्यरत हैं। नीरज की पत्नी कल्पना शर्मा शनिवार की दोपहर करीब 2 बजे घर से बाजार जाने के लिए निकली थीं। इस बीच कविनगर सी ब्लॉक पार्क के पास पहले से मौजूद 2 बाइक पर सवार 3 युवकों ने कल्पना का रिक्शा रूकवा लिया। युवकों ने खुद को क्राइम ब्रांच का सदस्य बताया। एक युवक ने ड्रामा रचकर रिक्शा चालक मुनेश को बातों में उलझा लिया।

जबकि 2 युवकों ने कल्पना से कहा कि नजदीक में हत्या की वारदात हो गई है। वारदात कर बदमाश आस-पास घूम रहे हैं। यह सुनकर कल्पना एकाएक घबरा गईं। आरोपियों ने फर्जी आईकार्ड दिखाकर महिला के शक को दूर कर दिया। तभी युवकों ने महिला से सोने की चेन, 2 कड़े और 5 अंगूठी ले लीं। बाद में आभूषण की पोटली बदल कर आरोपियों ने कल्पना को थमा दी। यह पोटली देकर बदमाश रफूचक्कर हो गए।

माजरा समझ में आने पर पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की, मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। हालाकि घटनास्थल के पास सीसीटीवी कैमरों में यह घटना कैद हो गई है। उधर, पुलिस क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.