Monday, Oct 25, 2021
-->
father-and-son-used-to-smuggle-weapons-like-mirzapur-web-series-arrested

मिर्जापुर वेब सीरीज की तरह बाप-बेटे करते थे हथियारों की तस्करी, गिरफ्तार

  • Updated on 10/13/2021

नई दिल्ली, (जुनेद अख्तर/टीम डिजिटल): आप लोगों को मिर्जापुर वेब सीरीज के कालीन भैया और उनके बेटे मुन्ना त्रिपाठी तो याद होंगे। अगर आपको याद नहीं भी हैं तो इस खबर को पढ़ने के बाद जरूर याद आ जाएंगे। दरअसल दिल्ली से सटे नोएडा के थाना ईकोटेक थर्ड और एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने मंगलवार को हथियारों की तस्करी करने वाले बाप- बेटे को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस का दावा है कि आरोपी आगरा, अलीगढ़ और फिरोजाबाद से हथियार लाकर उसकी नोएडा एनसीआर में उच्च पैमाने पर तस्करी करते हैं। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

सेन्ट्रल नोएडा एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार को थाना ईकोटेक थर्ड और एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने 130 मीटर रोड से मुखबिर की सूचना पर दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी बाप-बेटे हैं। जबकि एक आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहा। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान अमर सिंह पुत्र स्वर्गीय वृन्दावन और राजेश पुत्र अमर सिंह निवासी गांव नगला मनी थाना एतमादपुर जिला आगरा के रूप में हुई है। फरार आरोपी की पहचान जहीर निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे दो तमंचे, एक देशी रिवाल्वर, एक देशी पिस्टल, फरार आरोपी का एक तमंचा बरामद किया गया है। एडीसीपी ने बताया कि अमर सिंह के खिलाफ पूर्व में थाना ईकोटेक थर्ड आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। अमर सिंह के खिलाफ लूट, डकैती और हथियार तस्करी के कई मुकदमे दर्ज हैं। एडीसीपी ने बताया कि आरोपियों के पूरे नेटवर्क के बारे में पता लगाया जा रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.