Wednesday, Jan 26, 2022
-->
father-and-son-were-demanding-extortion-of-one-crore-rupees-with-the-help-of-fake-pistol

नकली पिस्टल के सहारे बाप-बेटे मांग रहे थे एक करोड़ रुपए की रंगदारी 

  • Updated on 11/22/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के जेठ तथा जेठ के बेटे ने धमकी देकर एक करोड़ रुपए की मांग की। पैसे ना देने पर महिला की गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी जा रही थी। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से पुलिस ने एक नकली पिस्टल भी बरामद की है।

थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि थाना क्षेत्र में सेक्टर चाई 4 सोसाइटी में रहने वाली महिला शिल्पी जैन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका जेठ और उसका बेटा उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। साथ ही एक करोड़ रुपए की रकम मांग रहे हैं। उन्होंने बताया कि दोनों परिवारों में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने सोमवार को पी 3 गोल चक्कर से सागर जैन और उसके पिता अरविन्द कुमार जैन निवासी सेक्टर चाई ग्रेटर नोएडा को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से पुलिस ने एक नकली पिस्टल भी बरामद की है। जांच में पता चला है कि ये लोग नकली पिस्टल के साथ अपनी फोटो भेज कर महिला को धमकाते थे, कि वह इस पिस्टल से उसकी हत्या कर देंगे। जिसके बाद महिला की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.