Tuesday, Jul 23, 2019

बेटी की फोटो वायरल होने पर पिता ने फांसी लगाई, चाचा ने भी दम तोड़ा 

  • Updated on 7/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बहसूमा के कौल गांव में बेटी की फोटो वायरल होने पर पिता द्वारा फांसी लगाकर जान देने की घटना सामने आयी है। वहीं जब भाई की मौत के बारे में युवती के चाचा को पता लगा तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उन्होंने भी दम तोड़ दिया। पुलिस को दिए बयान में कहा गया है की युवती को परेशान करने वाले युवक ने ये फोटो वायरल किए हैं।

प्रेम प्रसंग को लेकर हुआ था विवाद, तीन को हुई थी जेल
बता दें कि युवती का प्रेम-प्रसंग गांव के ही रहने वाले एक युवक से था। करीब तीन माह पूर्व दोनों के परिवारों को इस बारे में पता चला तो विवाद हो गया था। युवती की मां की तहरीर पर युवक, उसके पिता और भाई समेत छह के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया था। इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

15 लाख रुपये की मांग
युवती के परिजनों का आरोप है कि दो दिन पूर्व आरोपी युवक का पिता जेल से बाहर आया और गुरुवार देर शाम युवती के घर पहुंचकर उसने धमकी दी। इस मामले में शिकायत करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार लिया। इसके बाद युवक के परिजनों ने थाने पर हंगामा कर दिया। आरोप लगाया कि समझौते के नाम पर युवती की मां 15 लाख रुपये मांग रही है। इसी बीच युवती और युवक के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए।

चाचा का भी दिल का दौरा पड़ने से मौत
जब युवती के पिता को इसका पता लगा तो वह परेशान हो गए। बहसूमा के कोहला गांव के जंगल में जाकर उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं अपने भाई की मौत की सूचना मवाना में मुबारिकपुर रोड पर रह रहे उनके चचेरे भाई को मिली तो उनको दिल का दौरा पड़ गया और उन्होंने भी दम तोड़ दिया। आपको बता दें कि परिवार में चंद घंटों में दो मौत के बाद कोहराम मच गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.