Thursday, Aug 11, 2022
-->
father-killed-daughter-injured-in-road-accident

सडक़ हादसे मे पिता की मौत बेटा घायल

  • Updated on 4/22/2022

सडक़ हादसे मे पिता की मौत बेटा घायल
 

पूर्वी दिल्ली 22 अप्रैल (नवोदय टाइम्स): उत्तर पूर्वी जिला के थाना नंद नगरी इलाके में एक बाइक चालक के द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से उसके पीछे बाइक पर सवार होकर चल रहे बाइक पर सवार पिता-पुत्र की बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ पर गिर गई, हादसे में घायल हुए दिनेश (50) की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई, उनके बेटे राहुल (16) को उपचार के लिये जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

राहुल परिवार के साथ गाजियाबाद के मोदीनगर में रहता है। वह दसवीं का छात्र है। राहुल  ने बताया कि 17 अप्रैल को वह अपने पिता दिनेश के साथ बाइक से जहांगीरपुर में एक रिश्तेदार की शादी में गया था। बाइक से लौटते वक्त जब वे नंद नगरी में नत्थू कॉलोनी फ्लाईओवर से नीचे उतरने लगे, तभी आगे चल रहे बाइक सवार ने अचानक ब्रेक लगा दिया।

राहुल ने बताया कि अचानक ब्रेक लगने से बाइक अनियंत्रित हो गई और पिता-पुत्र दोनों गिरकर घायल हो गए। दोनों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान 20 अप्रैल को दिनेश की मौत हो गई। पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपी बाइक सवार की तलाश कर रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.