Wednesday, Aug 04, 2021
-->
father-searching-for-his-missing-child-beaten-to-death-in-delhi-kmbnst

दिल्ली: अपने लापता बच्चे को खोज रहे पिता की पीट-पीट कर ले ली जान

  • Updated on 8/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दक्षिण पूर्वी दिल्ली (South East Delhi) के ओखला इंडस्ट्रियल एरिया में अपने लापता बच्चे की खोजबीन कर रहे एक शख्स को शराब के नशे में धुत दो भाइयों ने पीट-पीटकर मार डाला (beaten to death)। इस दौरान मृतक की गर्भवती पत्नी भी उसके साथ ही थी और दोनों से लगातार अपने पति की जान बख्शने की अपील करती रही, पर वह दोनों नहीं रुके। वारदात के बाद दोनों भाग गए।

इसके बाद महिला वहां से गुजर रहे लोगों से सहायता मांगती रही, पर उसकी सहायता को कोई आगे नहीं आया। उसी दौरान एक पीसीआर वहां पहुंची और घायल को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 40 वर्षीय कृष्ण कुमार मीणा के रूप में हुई है।

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुसलमानों से जुड़े सुदर्शन टीवी के कार्यक्रम के प्रसारण पर लगाई रोक 

कुछ ही घंटों में आरोपी गिरफ्तार
इधर सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से वारदात में इस्तेमाल लोहे की रॉड भी बरामद हो गई है। आरोपियों के नाम धीरज अरोड़ा और राकेश अरोड़ा बताए गए हैं। डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि यह घटना 27 अगस्त की रात करीब 11: 45 की है।

दिल्ली में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, जानिए 24 घंटे में आए कितने मामले

बच्चे के बारे में पूछने पर कर दिया पिता पर हमला
मां आनंदमई मार्ग पर हौंडा शोरूम के पास पेट्रोलिंग कर रही पुलिस टीम को एक गर्भवती महिला रोती हुई दिखाई पड़ी। महिला का पति जख्मी पड़ा था। मृतक कृष्ण कुमार मूल रूप से जयपुर के रहने वाले थे। पत्नी पप्पी देवी ने पुलिस को बताया कि उनका 7 साल का बेटा शाम से गायब था। इसके कारण दोनों पति पत्नी काफी परेशान रहे और उसे ढूंढ रहे थे। इसी दौरान दोनों मां आनंदमई मार्ग पर खड़ी ग्रामीण सेवा में बैठे दोनों भाइयों के पास पहुंचे। दंपति ने दोनों से अपने बच्चे के बारे में पूछा कि कहीं देखा है क्या? इस पर दोनों इतने नाराज हो गए कि उन्होंने र\ड से कृष्णा पर हमला कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.