Thursday, Feb 09, 2023
-->
father-sentenced-son-s-mistake-poisoned-suicide

महाराष्ट्र: पिता ने चुकाई बेटे की गलती की सजा, जहर खाकर की आत्महत्या

  • Updated on 2/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के नासिक में निगम के पार्षद के घर में सोने की चोरी के मामले में नाबालिग की गिरफ्तारी के बाद उसके पिता ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति पार्षद के यहां नौकरी करता था।

नासिक पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि श्रीपद तुकाराम म्हास्के (52) ने बुधवार देर रात यहां के भागुर बस-स्टैड इलाके के पास जहर खा लिया।

आखिर कहां हुई सुरक्षा बलों से चूक...जानिए पुलवामा अटैक की पूरी कहानी

सरकारवाड़ा थाने निरीक्षक अशोक भगत ने कहा, कि म्हास्के आर्किटेक्ट शिवाजीराव पाटिल के बंगले में काम करता था, जो कांग्रेस पार्षद हेमलता पाटिल के ससुर हैं। यहां तिलकवाड़ी स्थित बंगले में उसके नाबालिग बेटे भी उसकी मदद करते थे।

उन्होंने बताया, कि पिछले महीने बंगले से 15-15 लाख मूल्य के दस तोला (10 ग्राम) वजन के सोने के पांच बिस्कुट और 10,000 रुपये नकद चोरी हो गए थे। मंगलवार को परिवार का ध्यान उस चोरी पर गया और पुलिस को बताया कि उन्हें म्हास्के के नाबालिग बेटे पर शक है।

#PulwanaAttack खुफिया एजेंसी या CRPF, किससे हुई इतनी बड़ी चूक?

पुलिस जांच में नाबालिग बेटे और तीन अन्य लोगों को संलिप्त गया, जिसमें एक सोनार शामिल है, जिसे बुधवार को परभणी जिले के सेलू से पकड़ा गया। भगत ने कहा कि चोरी के मामले में अपने बेटे के शामिल होने के बारे में सुनकर स्तब्ध म्हास्के ने बुधवार रात जहर खा लिया और आत्महत्या कर ली।

#PulwanaAttack जवानों की शहादत पर देशभर में गुस्सा लेकिन नहीं कहलाएंगे 'शहीद'

उन्होंने कहा, कि नाबालिग को एक सुधार गृह में भेजा गया है, जबकि बाहिवाल (34), शिवाजी खुदे (33) और विजय नाथभजन (18) के रूप में पहचाने गए तीन लोगों को गिरफ्तार कर नासिक लाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.