Saturday, Apr 21, 2018

बेटे की इस लत से परेशान बाप ने बेटे पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

  • Updated on 1/9/2017

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)।  बेटे की नशे की लत देखकर उसके बाप ने ऐसा कदम उठाया की आप जानकर हैरान रह जाएगे कि क्या कोई बाप ऐसा कर सकता है। यह मामला साइबर सिटी के सिविल लाइन एरिया अंतर्गत पटेल नगर का है। वहा एक पूर्व फौजी ने अपने ही बेटे पर ताबड़तोड गोलिया बरसा दी। गोली लगने से बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिता को काट डाला, गैस खोलकर लगाई आग, पढ़ें- सनकी बेटे का ये तांडव

वहीं से सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस के मुताबिक बाप अपने बेटे की नशे की लत से परेशान था। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है और न ही कोई हथियार बरामद हुआ है। रात को जब मोरध्वज नशे की हालत में घर आया। इसको देख गुस्साएं पिता ने उसे टोक दिया। इसको लेकर पिता व पुत्र में कहासुनी होने लगी। पुलिस के अनुसार अब तक जांच में सामने आया है कि बेटे ने नशे की हालत में पिता व परिवार के अन्य लोगों से भी मारपीट की।

पुलिस के अनुसार नशे में धुत्त मोरध्वज पिता का लाइसेंसी पिस्टल निकाल लाया। उसके हाथ में पिस्टल देख परिवार के सभी लोग दहशत में आ गए। इस दौरान उसके पिता ने बेटे के हाथ से पिस्टल छीनने की कोशिश की। इसी दौरान फौजी ने पिस्टल छीनकर उस पर फायरिंग कर दी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.