Wednesday, Jan 19, 2022
-->
father-son-used-to-carry-out-robbery-on-the-streets

सडक़ों पर लूट को अंजाम देते थे बाप बेटा

  • Updated on 10/24/2021

सडक़ों पर लूट को अंजाम देने वाले बाप बेटा गिरफ्तार
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।
द्वारका जिले की डाबड़ी पुलिस ने सडक़ों पर लूट पाट को अंजाम देने वाले बाप बेटा की जोड़ी को गिरफ्तार किया है। दोनों इलाके में चोरी की बाइक पर सवार होकर वारदातों को अंजाम दिया करते थे। इनकी पहचान 42 वर्षीय प्रमोद और 21 वर्षीय कुणाल उर्फ योगी के रूप में हुई है।
डीसीपी शंकर चौधरी ने बताया कि द्वारका इलाके में सडक़ अपराध पर नियंत्रण के लिए गत दिनों ऑपरेशन वर्चस्व की शुरुआत की गई थी। इस ऑपरेशन के तहत मुख्य रूप से सडक़ अपराधों को नियंत्रित करने पर जोड़ दिया जा रहा है। इसके लिए पुलिस टीम सूचना तंत्रों को भी

सहारा ले रही है।  शनिवार को पेट्रोलिंग के दौरान मुनीराज, जगबीर और देव कांत को सूचना मिली कि दो संदिग्ध शख्स पंखारोड सर्विस रोड पर घूमते दिखे हैं। सूचना पर तीनों पुलिस कर्मी वहां पहुंचे। निशानदेही के बाद तीनों ने उन्हें घेर लिया। उनकी बाइक की जांच करने पर वह बिंदापुर से चुराई हुई निकली। इसके बाद गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी बेटा पहले भी लूट के मामले में गिरफ्तार हो चुका है।
दोनों ने बताया कि लूटे हुए रुपयों से दोनों सोने की चेन खरीदते थे। साथ ही उन्हें लग्जरी लाइफ जीने का शौक है। स्नैच से मिले रुपयों का कीमती कपड़े व सामान खरीदने पर खर्च करते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.