Friday, Dec 03, 2021
-->
fdsdgfhffdgfdgfhgfgdgdfg

स्मैक बेचते हुए महिला गिरफ्तार

  • Updated on 10/28/2021


स्मैक बेचते हुए महिला गिरफ्तार 
वरिष्ठ अधिकारियों को ट्वीट के बाद आई पुलिस हरकत में 
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तिमारपुर पुलिस ने एक महिला को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला चित्रलेखा है। उसका बेटा अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। बता दे की कुछ दिन पहले वरिष्ठ अधिकारियों को इलाके में बैची जा रही स्मैक के बारे ट्वीट किया गया था। पुलिस उसके बाद हरकत में आई और महिला को गिरफ्तार कर उसके पास 106 ग्राम स्मैक बरामद की जिसकी बाजार में लगभग कीमत आठ से 10 लाख बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

 


उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि पुलिस को काफी समय से सूचना मिल रही थी कि इंदिरा बस्ती झुग्गी इलाके में एक महिला स्मैक बेच रही है। पुलिस ने वहां पर कई बार छापेमारी की लेकिन वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब रही, 26 अक्तूबर को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एसीपी स्वागत पाटील, थाना अध्यक्ष त्रिभुवन सिंह की देखरेख में गठित टीम एसआई ललित, नीलम, हेड कांस्टेबल नरेश, कांस्टेबल मंजू, आकाश ने इलाके में छापेमारी की महिला पुलिस को देखकर दरवाजा बंद कर लिया। काफी मशक्कत के बाद उसका दरवाजा खुलवाया गया। पुलिस ने मौके से 106 ग्राम स्मैक बरामद की जिसकी बाजार में लगभग कीमत आठ से 10 लाख बताई जा रही है। इसका बेटा उसे स्मैक लाकर देता था। और महिला इलाके में स्मैक बैचती थी। पुलिस उसके बेटे की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.