Wednesday, Dec 01, 2021
-->
female constable of delhi police dies in road accident djsgnt

दिल्ली पुलिस के महिला कॉन्स्टेबल की सड़क हादसे में मौत, जांच जारी

  • Updated on 5/31/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस की एक कांस्टेबल की सड़क दुर्घटना में शनिवार को मौत हो गई। वह घटना के समय रात्रिकालीन ड्यूटी कर दोपहिया वाहन से घर लौट रही थीं तभी उत्तरपश्चिमी दिल्ली के मौर्या एन्क्लेव में एक अन्य वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बुराड़ी की रहनेवाली 27 वर्षीय मनीषा, राज पार्क पुलिस थाने में तैनात थीं। यह इलाका दिल्ली पुलिस के बाहरी जिले में पड़ता है। पुलिस ने बताया कि यह घटना सुबह नौ बजे आउटर रिंग रोड पर हुई। कांस्टेबल रात्रिकालीन ड्यूटी खत्म कर दोपहिया वाहन से अपने घर लौट रही थीं और इसी दौरान पीछे से आ रहे एक वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस को महिला कांस्टेबल और उनका दोपहिया वाहन सड़क पर पड़ा मिला।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें निकट के एक अस्पताल में ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अब तक दूसरे वाहन की पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख रही है। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मौर्या एन्क्लेव पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.